Kundali Bhagya: दुर्घटना में शौर्य ने की राजवीर को मारने की कोशिश

Kundali Bhagya: शौर्य ने दुर्घटना में राजवीर को मारने का प्रयास किया।
Kundali Bhagya: Shaurya tries to kill Rajveer in an accident 11657

Kundali Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कहानी के अनुसार, राजवीर करण की प्रतिद्वंद्वी कंपनी में एक इंटरव्यू देने जाता है। हालाँकि, वह बहुत सारे साक्षात्कारकर्ताओं को देखता है। वह जल्द ही उन्हें बेवकूफ बनाता है और उन्हें जाने के लिए कहता है। बाद में, राजवीर अपना इंटरव्यू देता है और सीईओ को प्रभावित करता है। राजवीर नौकरी के लिए फाइनल हो जाता है और प्रीता को यह खुशखबरी देता है।

प्रीता शौर्य की चिंता करती है और उसे जमानत देने का फैसला करती है। प्रीता कोर्ट जाती है और अपनी जमानत के कागजात तैयार करवाती है। वह शौर्य के पक्ष में कहती है और उसे जेल से बाहर निकालती है। शौर्य घर लौटता है और राखी उसे देखकर खुश हो जाती है। पूरा लूथरा परिवार उनका घर में स्वागत करता है।

आने वाले एपिसोड में, शौर्य राजवीर से बदला लेता है और उसे सबक सिखाने का फैसला करता है। शौर्य उसी इलाके में जाता है जहां राजवीर रहता है। वह अपनी दुर्घटना करने का फैसला करता है; इसलिए जब राजवीर एक कॉल पर व्यस्त हो जाता है, तो शौर्य अपनी जीप उसकी ओर बढ़ाता है। हालांकि, प्रीता जीप को राजवीर की ओर आती देख लेती है और चौंक जाती है। प्रीता राजवीर को धक्का देती है और अपनी जान जोखिम में डालती है।

क्या शौर्य अपनी जीप को रोक पायेगा? क्या प्रीता की हत्या हो जाएगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।