कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: वरुण ने काव्या का अपहरण किया, राजवीर हैरान

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में, आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब वरुण लूथरा हाउस से काव्या का अपहरण कर लेगा।
कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: वरुण ने काव्या का अपहरण किया, राजवीर हैरान 51522

बालाजी के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य, प्रीता (श्रद्धा आर्य) और करण (शक्ति आनंद) के जीवन में दिलचस्प कहानी और प्रमुख नाटकों के साथ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है। वरुण से एक व्यस्त बचाव अभियान के बाद, राजवीर (पारस कलनावत) और पालकी (अद्रिजा रॉय) एक रोमांटिक डिनर डेट पर जाते हैं। दूसरी ओर, शौर्य (बसीर अली) भी शनाया को रात के खाने के लिए आमंत्रित करता है, लेकिन वे एक-दूसरे से नाराज हो जाते हैं। राजवीर और पालकी गुणवत्तापूर्ण समय बिताते हैं और अपने बंधन को बढ़ाते हैं, जिसे शनाया और शौर्य देखते हैं, और उन्हें अपनी स्थिति का विश्लेषण करने के लिए छोड़ देते हैं। इसी समय, वरुण अपनी योजना को अंजाम देना शुरू कर देता है।

आगामी एपिसोड में, राजवीर और पालकी एक साथ क्वालिटी टाइम का आनंद लेते हैं और गुंडे उन पर हमला करते हैं। राजवीर किसी तरह स्थिति को संभालता है और गुंडे की पिटाई करता है। राजवीर गुंडे से सवाल करता है कि उसे उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए किसने भेजा था। अपराधी का नाम बताए बिना गुंडा एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन करता है कि उन्हें अपने बारे में चिंता करना छोड़ देना चाहिए और काव्या के बारे में सोचना चाहिए क्योंकि उसकी जान खतरे में है। राजवीर सच्चाई स्वीकार कर हैरान रह जाता है। वहीं पालकी चिंतित हो जाती है.

दूसरी ओर, वरुण बहुत ही चालाकी से काव्या का अपहरण कर लेता है और उसे बंदी बना लेता है। वह काव्या को बेहोश कर देता है और उसे मारने की योजना बनाता है। स्थिति की तीव्रता तब बढ़ जाती है जब वरुण अपने हाथ में चाकू लेता है और काव्या की ओर बढ़ता है, जिससे दर्शकों के दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं।