कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: वरुण ने काव्या पर हमला किया, राजवीर बना रक्षक

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य के आज रात के एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब वरुण काव्या पर हमला करेगा।
कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: वरुण ने काव्या पर हमला किया, राजवीर बना रक्षक 51548

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में दर्शकों ने करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) के जीवन में बड़े उतार-चढ़ाव देखे हैं। वरुण काव्या और पालकी को नुकसान पहुंचाने की अपनी योजना को अंजाम देता है – वरुण के गुंडे पालकी (अद्रिजा रॉय) की पूंछ, जहां राजवीर (पारस कलनावत) उसे बचाता है। हालाँकि, गुंडे यह भी बताते हैं कि काव्या की जान खतरे में है। दूसरी ओर, वरुण रासायनिक गैस फैलाकर लूथरा परिवार को बेहोश कर देता है। वरुण काव्या को नुकसान पहुंचाने के लिए उसकी गर्दन पर चाकू तानकर सीन को तेज कर देता है।

आने वाले एपिसोड में राजवीर पालकी को बचाने के बाद काव्या को बचाने के लिए दौड़ता है। दूसरी ओर, शौर्य (बसीर अली) राजवीर की उपलब्धियों से नाराज हो जाता है। काव्या को होश आता है और वह वरुण को देखकर गहरे सदमे में चली जाती है। वरुण काव्या को धमकी देता है और उसके साथ दुर्व्यवहार करता है। जीवन-संकट के क्षण में, वरुण इस बात पर जोर देता है कि आज कोई भी उसे बचाने नहीं आएगा।

वरुण काव्या पर हमला करते हुए कहता है कि अब वह रोएगी नहीं बल्कि उसका खून बहेगा और वह उसे नुकसान पहुंचाएगा. वरुण जबरदस्ती काव्या को पकड़ लेता है और शीशे पर उसका सिर मारने के लिए ले जाता है, लेकिन उससे पहले, राजवीर दृश्य में प्रवेश करता है, और काव्या को किसी भी चोट से बचाता है।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।