कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: पालकी ने शनाया को शौर्य के बारे में सलाह दी, राजवीर रोमांटिक हो गया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब पलकी शनाया को शौर्य के बारे में सलाह देगी।
कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: पालकी ने शनाया को शौर्य के बारे में सलाह दी, राजवीर रोमांटिक हो गया 51804

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य बड़े उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है। शौर्य (बसीर अली) को राजवीर (पारस कलनावत) से ईर्ष्या होती है क्योंकि उसे लगता है कि राजवीर को परिवार से सारा प्यार मिल रहा है और उसके पास पालकी (अद्रिजा रॉय) भी है। शौर्य पालकी के करीब जाने के लिए निधि की मदद लेता है।

आगामी एपिसोड में पालकी शनाया से बात करने के लिए समय लेती है। वह अपनी राय व्यक्त करती हैं और सलाह देती हैं कि जो भी आपके साथ दुर्व्यवहार करता है उसे बर्दाश्त न करें क्योंकि वे आपके लायक नहीं हैं। पालकी इस बात पर भी प्रकाश डालती है कि अगर शौर्य उसके साथ दुर्व्यवहार करता है तो वह भी आपके लायक नहीं है। दूसरी ओर, शौर्य राजवीर और पालकी के खिलाफ साजिश रचता है।

बाद में, राजवीर रसोई में रोमांटिक हो जाता है, इस बात पर प्रकाश डालते हुए कि पालकी की खूबसूरत आंखें, शर्मीलापन, लाल गाल और सुंदर मुस्कान किसी के प्यार में होने का प्रतीक है, जिसे शौर्य दूर से देखता है, जिससे वह तबाह हो जाता है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि शौर्य का अगला कदम क्या होगा.

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।