कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: हे भगवान! निधि और शौर्य ने लूथरा परिवार के खिलाफ साजिश रची

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा जब निधि और शौर्य लूथरा परिवार के खिलाफ साजिश रचेंगे।
कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: हे भगवान! निधि और शौर्य ने लूथरा परिवार के खिलाफ साजिश रची 51654

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी टेलीविजन शो कुंडली भाग्य में दर्शकों ने प्रीता (श्रद्धा आर्य) और करण (शक्ति आनंद) के जीवन में बड़े मोड़ देखे हैं। शौर्य (बसीर अली) को राजवीर (पारस कलनावत) से ईर्ष्या होती है क्योंकि वह सोचता है कि राजवीर को सारा प्यार, ध्यान और सराहना मिल रही है, हालांकि वह लूथरा परिवार का बेटा नहीं है। वह पालकी और राजवीर के रोमांस के बारे में सपने देखता है और इसके बारे में उसे बहुत बुरा लगता है।

आगामी एपिसोड में, दलजीत पालकी और राजवीर की शादी से इनकार करती है, लेकिन राखी उन्हें मना लेती है। दूसरी ओर, शनाया और शौर्य एक-दूसरे से बहस करने लगते हैं। जब घर में सभी लोग प्रीता को प्राथमिकता देते हैं तो निधि चिढ़ जाती है। वह शौर्य को सबके खिलाफ भड़काती है और पासा पलटने का फैसला करती है। निधि और शौर्य लूथरा परिवार के खिलाफ साजिश रचते हैं, और निधि इस बात पर प्रकाश डालती है कि यदि वे अपनी योजना को पूरी तरह से क्रियान्वित करते हैं, तो वे लूथरा परिवार को हिलाने में सक्षम होंगे, जिससे शौर्य उत्साहित हो जाएगा।

बाद में, करण प्रीता को समारोहों की व्यवस्था में शामिल करने के लिए राखी का आभार व्यक्त करता है, क्योंकि इस तरह प्रीता भी अपने बेटों के साथ रहेगी। दूसरी ओर, राखी अज्ञात कारणों से शंकित और चिंतित दिख रही है।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।