कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: करण ने राजवीर को दी तिजोरी की चाबी, शौर्य हैरान

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में, करण राजवीर को तिजोरी की चाबी सौंप देता है, जिससे एक बड़ा नाटक होता है।
कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: करण ने राजवीर को दी तिजोरी की चाबी, शौर्य हैरान 51620

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य, प्रीता (श्रद्धा आर्य) और करण (शक्ति आनंद) से जुड़े प्रमुख ट्विस्ट और रोमांचक नाटकों से दर्शकों को रोमांचित रखता है। करण गलती से प्रीता की सच्चाई बता देता है, जिससे शौर्य (बसीर अली) भ्रमित हो जाता है।

आगामी एपिसोड में, शौर्य को राजवीर (पारस कलनावत) से ईर्ष्या होती है क्योंकि उसे लगता है कि उसे सारा प्यार, ध्यान और जिम्मेदारियाँ मिल रही हैं। साथ ही, वह पालकी (अद्रिजा रॉय) और राजवीर की केमिस्ट्री से ईर्ष्या करता है, जिससे वह उनके बारे में आश्चर्यचकित हो जाता है। शौर्य पालकी के उसके पास आने के बारे में सोचता है और राजवीर दृश्य में प्रवेश करता है। राजवीर और पालकी एक-दूसरे के करीब आते हैं, जिससे एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला क्षण बन जाता है। उनका रोमांटिक डांस शौर्य को ईर्ष्यालु बना देता है और यह सब सिर्फ शौर्य का सपना है।

दूसरी ओर, दलजीता शौर्य और शनाया की शादी के लिए सहमत हो जाती है लेकिन इस बात पर जोर देती है कि पालकी और राजवीर की शादी नहीं हो सकती, जिससे प्रीता हैरान रह जाती है। बाद में, करण सबके सामने राजवीर को ऑफिस की तिजोरी की चाबी सौंप देता है। करण ने बताया कि उन्हें भरोसा है कि ये चाबियां राजवीर के पास सुरक्षित रहेंगी। इससे निधि हैरान हो जाती है, जबकि शौर्य हैरान रह जाता है.

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।