कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: करण ने प्रीता से अपने दिल की बात जाहिर की

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब करण प्रीता से अपने दिल की बात जाहिर करेगा।
कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: करण ने प्रीता से अपने दिल की बात जाहिर की 51884

ज़ी टीवी शो कुंडली भाग्य, बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित, अपने प्रमुख ट्विस्ट और मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। शौर्य (बसीर अली) को राजवीर (पारस कलनावत) और पालकी (अद्रिजा रॉय) की केमिस्ट्री से ईर्ष्या होती है क्योंकि वे रसोई में रोमांस करते हैं। वह निधि की मदद से उन्हें अलग करने की कोशिश करता है। दूसरी ओर, करण (शक्ति आनंद) वही कुर्ता चुनता है जो प्रीता (श्रद्धा आर्या) ने उसके लिए चुना था, जिससे निधि निराश हो जाती है।

आने वाले एपिसोड में प्रीता करण से कहती है कि निधि उसकी पत्नी है और वह उसके और उसके बीच नहीं आना चाहती और उसे उस पर दबाव नहीं डालना चाहिए। करण अनजाने में प्रीता के लिए अपनी हार्दिक भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहता है कि वह उसके और उसके बीच नहीं आ रही है, बल्कि निधि उसके और प्रीता के बीच है। यह सुनकर प्रीता अनजान बनती है। हालाँकि, करण किसी तरह स्थिति को छुपाता है।

दूसरी ओर, निधि करीना की सलाह पर विचार करती है और स्थिति की तात्कालिकता को समझती है। वह सोचती है कि करण और प्रीता को अलग करने के लिए वह आगे क्या कर सकती है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रीता को करण की जिंदगी से हमेशा के लिए खत्म करने के लिए निधि का अगला कदम क्या होगा।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।