Kundali Bhagya Serial Twist: प्रीता करेगी वरुण का पर्दाफाश, निधि ने फिर रची नई साजिश

Kundali Bhagya Serial Twist: शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि प्रीता वरुण का पर्दाफाश करने की पूरी तैयारी कर चुकी है।
Kundali Bhagya Serial Twist: प्रीता करेगी वरुण का पर्दाफाश, निधि ने फिर रची नई साजिश 49203

Kundali Bhagya Serial Twist: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) दर्शको का मनोरंजन करने में सक्षम नजर आ रहा है। कहानी के मुताबिक, पलकी (अद्रिजा रॉय) की रिहाई हो जाती हैं, जिसके बाद वह अपनी दादी से मिलती है। हालांकि, जेल से बाहर आने के बाद भी उसे अपनी दादी की फटकार का स्वाद चखना पड़ता है। दादी के साथ दलजीत भी पलकी पर भड़क जाती है और प्रीता पर आरोप लगाती है, कि उसने उसकी बेटी को बिगाड़ दिया है। जबकि शनाया पलकी के साथ है और उसके समर्थन में है। दूसरी ओर, करण (शक्ति आनंद) को प्रीता (श्रद्धा आर्या) से प्यार हो जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अब प्रीता नकली दवाई के कांड में पलकी को फंसाने वाले की खोजबीन में जुट गई है। प्रीता क्लब से सीसीटीवी फुटेज मांगती है और वह इसे सभी परिवार के सदस्यों के सामने दिखाने और वरुण को बेनकाब करने का फैसला करती है। हालांकि, प्रीता के फुटेज दिखाने से पहले निधि पेन ड्राइव चुरा लेती है। किन्तु, प्रीता के पास पहले से ही लैपटॉप पर एक और कॉपी थी। लेकिन, वीडियो में सिर्फ और सिर्फ अपराधी का हाथ दिखता है।लेकिन निधि अपने मकसद को पूरा करने के लिए वरुण को ब्लैकमेल करने और उसे अपनी तरफ खींचने की साजिश रचती है।

दूसरी ओर, वरुण की नकली मां उसे चेतावनी देती है, कि अगर प्रीता ने उसे बेनकाब किया तो वह काव्या से अलग हो जाएगा। लेकिन वरुण गुस्से में कहता है कि जो लोग उसे काव्या से अलग करने की कोशिश करेंगे वो उन सभी लोगों को काव्या की जिंदगी से दूर कर देगा।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।