कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: शौर्य का सबके प्रति असभ्य व्यवहार प्रीता को परेशान करता है

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलेगा, जब शौर्य लूथरा परिवार में सभी के साथ असभ्य व्यवहार करेगा।
Auto Draft 52746

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कुंडली भाग्य। यह करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) के जीवन में अपने दिलचस्प मोड़ के साथ सुर्खियाँ बटोर रहा है। राजवीर (पारस कलनावत) शौर्य (बसीर अली) को बुलाता है, और उसकी खातिर, उससे व्यवसाय सीखने के लिए कहता है। राजवीर इस बात पर प्रकाश डालता है कि कई लोग हैं जो मालिकों के पदों पर शासन करना चाहते हैं। हालाँकि, शौर्य राजवीर को स्पष्ट रूप से बताता है कि केवल एक ही मालिक है, और वह वह है।

आगामी एपिसोड में, प्रीता बहुत विनम्रता से शौर्य से कहती है कि अगर उसे भूख लगे तो वह खाना खा ले। लेकिन शौर्य शांत नहीं दिखता है, और वह घर में सभी पर बुरी तरह चिल्लाता है कि वह खाना नहीं खाना चाहता है और इस घर में उसके लिए खाना बनाने की कोई ज़रूरत नहीं है, जिससे एक गंभीर पल पैदा होता है। प्रीता शौर्य के असभ्य व्यवहार से चिंतित हो जाती है।

दूसरी ओर, निधि प्रीता से छुटकारा पाने के लिए एक नई योजना बनाती है और वह अंशुमान और वरुण से संपर्क करती है। अंशुमान निधि की बात से सहमत होता है और उससे कहता है कि इस बार वह ऐसी योजना बनाएगा कि प्रीता लूथरा हाउस से बाहर हो जाएगी, और उसे इसका एहसास भी नहीं होगा।

दूसरी पीढ़ी के लीड के रूप में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के लीड) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा बताता है। प्रीता की याददाश्त चली जाने के कारण करण और प्रीता अलग हो जाते हैं; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।