कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: शौर्य गिरफ्तार, करण हैरान

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक नया नाटक देखने को मिलेगा जब शौर्य गिरफ्तार हो जाएगा।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: शौर्य गिरफ्तार, करण हैरान 52293

कुंडली भाग्य एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो है, दर्शकों ने प्रीता (श्रद्धा आर्य) और करण (शक्ति आनंद) के जीवन में आकर्षक नाटक देखा है। शौर्य (बसीर अली) को राजवीर (पारस कलनावत) और पालकी (अद्रिजा रॉय) की केमिस्ट्री और उनके रिश्ते से जलन होती है। वह क्रोधित हो जाता है और लापरवाही से गाड़ी चलाता है, जिससे दुर्घटना हो जाती है। हालाँकि, शनाया और सनी शौर्य को बचा लेते हैं। दूसरी ओर, करण राजवीर को उसका और प्रीता का बड़ा बेटा रुद्र होने का खुलासा करता है, जिससे करीना, राखी और महेश भावुक हो जाते हैं।

आने वाले एपिसोड में शनाया किसी तरह शौर्य को घर लाने में कामयाब हो जाती है। शौर्य अजीब व्यवहार करता है और निधि और सनी उसे शांत करने की कोशिश करते हैं और शनाया उसे ‘कड़ा’ (एक जड़ी बूटी मिश्रण) पीने के लिए मजबूर करती है। शौर्य से संघर्ष करने के बाद शनाया उसे कड़ा पिलाती है।

हालाँकि, जल्द ही, एक नौकर कई लोगों के साथ पुलिस के आने की सूचना देता है। जैसे ही सभी लोग शौर्य के साथ हॉल में आते हैं, पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि झुग्गी-झोपड़ी क्षेत्र के इन लोगों का दावा है कि शौर्य ने अपनी कार उनके आवास में घुसा दी, जिससे उनके घर बर्बाद हो गए, जिससे हर कोई हैरान रह गया। पुलिस अधिकारी ने घोषणा की कि उन्हें शौर्य को गिरफ्तार करना होगा, जिससे एक तनावपूर्ण क्षण पैदा होगा।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।