कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: शौर्य ने प्रीता और राजवीर पर लगाया आरोप, करण ने दी चेतावनी

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प अपडेट देखने को मिलेगा जब शौर्य प्रीता और राजवीर पर आरोप लगाएगा।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: शौर्य ने प्रीता और राजवीर पर लगाया आरोप, करण ने दी चेतावनी 52610

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर ने किया है। पिछले सात सालों से, इस शो ने करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) के जीवन में बड़े ड्रामा और रोमांचक मोड़ के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। करण शौर्य (बसीर अली) को उसके दुर्व्यवहार के लिए ताना मारता है और यह भी घोषणा करता है कि वह अपना सारा व्यवसाय राजवीर (पारस कलनावत) को दे देगा।

आने वाले एपिसोड में, शौर्य हमेशा उसे ताना मारने के लिए सभी से भिड़ जाता है। वह एक पल रुकता है और साझा करता है कि यह परिवार हमेशा उसके साथ बहस करता है। कोई भी उससे प्यार नहीं करता या उसकी परवाह नहीं करता। शौर्य इस बात पर प्रकाश डालता है कि इस परिवार में हमेशा लड़ाई होती है और वह हमेशा गलत साबित होता है। निधि शौर्य का समर्थन करती है, जबकि प्रीता शौर्य को शांत करने की कोशिश करती है।

इस पर, करण प्रीता को इंतजार करने के लिए कहता है, लेकिन शौर्य उस पर हमेशा बीच में बोलने का आरोप लगाता है। वह व्यंग्यात्मक रूप से कहता है कि प्रीता सबसे महान है, जिस पर करण शौर्य को चेतावनी देता है और उसे सम्मान के साथ बात करने के लिए कहता है। शौर्य राजवीर के बारे में अपनी असुरक्षा भी व्यक्त करता है। शौर्य के व्यवहार से हर कोई हैरान और तनाव में है।

पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली द्वारा दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों के रूप में अभिनीत, यह शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के मुख्य किरदार) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा हुआ दिखाता है। करण और प्रीता अलग हो जाते हैं क्योंकि प्रीता अपनी याददाश्त खो देती है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।