कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: शनाया ने शौर्य को ताना मारा, करण हैरान

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में आप एक दिलचस्प मोड़ देखेंगे जब शनाया शौर्य को ताना मारेगी।
Auto Draft 52376

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में दर्शकों ने शौर्य (बसीर अली) और निधि के राजवीर (पारस कलनावत) को नुकसान पहुंचाने के चालाक मकसद के इर्द-गिर्द घूमते आकर्षक नाटक को देखा है। निधि शौर्य को राजवीर के खिलाफ भड़काती है और उसे जल्द से जल्द उससे छुटकारा पाने की जरूरत समझाती है। शौर्य राजवीर को मारने के लिए जहर लाता है और वह अपनी योजना को अंजाम देना शुरू कर देता है।

आने वाले एपिसोड में शनाया गुस्से में दिखती है और वह शौर्य से भिड़ जाती है। वह उससे पूछती है कि क्या वह किसी चीज का इंतजार कर रहा है, क्योंकि उसने पहले ही एक बड़ी गड़बड़ी कर दी है, और अब वह कुछ बड़ा होने का इंतजार कर रहा है, जिससे शौर्य तबाह हो जाएगा।

दूसरी ओर, झुग्गीवासी गुस्से से आग बबूला हो गए। वे शौर्य से बदला लेने और उसके परिवार के जीवन को भयानक बनाने की कसम खाते हैं। झुग्गीवासियों में से एक ने शौर्य के घर आने का सुझाव दिया, और उसने घर में आग लगाने की योजना बनाई, जिससे एक गंभीर क्षण पैदा हुआ। करण (शक्ति आनंद) अपने व्यवसाय को समान रूप से वितरित करने के अपने फैसले के बारे में बताता है और इसका एक हिस्सा शौर्य संभालेगा। करण के कहने से पहले, शौर्य ने खुलासा किया कि व्यवसाय का दूसरा हिस्सा करण का बेटा राजवीर संभालेगा, जिससे करण हैरान रह गया।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।