कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: राखी ने प्रीता को दी शौर्य की जिम्मेदारी, निधि हुईं हैरान

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के प्रशंसक आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार हो सकते हैं जब राखी प्रीता को शौर्य की जिम्मेदारी देती है।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: राखी ने प्रीता को दी शौर्य की जिम्मेदारी, निधि हुईं हैरान 52417

ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य दिलचस्प कलाकारों और मनोरंजक कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। इसका निर्माण एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत किया है। शौर्य (बसीर अली) राजवीर (पारस कलनावत) के खिलाफ साजिश रचता है और उससे छुटकारा पाने के लिए ‘चनामृत’ में जहर मिला देता है। शनाया शौर्य का सामना करती है और उसकी साजिशों के लिए उसे ताना मारती है।

आगामी एपिसोड में, लूथरा परिवार को शौर्य की गलती का पता चलता है। प्रीता (श्रद्धा आर्या) शौर्य पर गुस्सा हो जाती है क्योंकि वह उसकी गलती के लिए माफी मांगने से इनकार कर देती है। वह शौर्य से कहती है कि उसे ‘सॉरी’ कहना है। शौर्य गुस्से में प्रीता से कहता है कि उसका उसके साथ कोई रिश्ता नहीं है। इस पर, प्रीता को पता चलता है कि वह उसकी मां है, जिससे शौर्य, राजवीर, पालकी (अद्रिजा रॉय), करण (शक्ति आनंद) और अन्य लोग आश्चर्यचकित रह जाते हैं।

शौर्य के लिए प्रीता के प्यार और चिंता को सुनने के बाद, राखी प्रीता को शौर्य की जिम्मेदारी देती है और उसे एक भावनात्मक क्षण बनाते हुए अच्छी आदतें, संस्कार आदि डालने के लिए कहती है। कुछ दूरी पर खड़ी निधि, अचानक घोषणा से चौंक जाती है, जबकि शौर्य हैरान और जानकारी संसाधित करने में भ्रमित हो जाता है।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।