कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: राजवीर और पालकी की अदला-बदली, क्या शौर्य का प्लान हुआ फेल?

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में, आप एक दिलचस्प मोड़ देखेंगे जब राजवीर और पालकी एक दूसरे को अंगूठी पहनाते हैं।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: राजवीर और पालकी की अदला-बदली, क्या शौर्य का प्लान हुआ फेल? 51975

ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य पिछले सात सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और दिलों पर राज कर रहा है। इसका निर्माण एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स ने किया है। शौर्य (बसीर अली) और निधि सगाई तोड़ने के लिए राजवीर (पारस कलनावत) और शनाया के खिलाफ साजिश रचते हैं।

आगामी एपिसोड में, राजवीर और पालकी (अद्रिजा रॉय) अंततः एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाते हैं, और उनकी खूबसूरत मुस्कान उनकी केमिस्ट्री को उजागर करती है। वहीं, शौर्य राजवीर से ईर्ष्या करता है, लेकिन फिर भी वह शनाया के साथ अंगूठियां बदलता है। प्रीता (श्रद्धा आर्या), करण (शक्ति आनंद) और परिवार के अन्य सदस्य खुश हैं और दोनों जोड़ों के लिए ताली बजा रहे हैं। हालाँकि, शौर्य और निधि की मुस्कान हर किसी के जीवन में आने वाले तूफान का संकेत देती है।

निधि और शौर्य ने राजवीर और शनाया के ड्रिंक में मिलावट कर दी ताकि वे उन्हें एक साथ अजीब क्षणों में कैद कर सकें और एक बड़ा उपद्रव पैदा कर सकें। हालाँकि, मोहित ने राजवीर के लिए बनाया गया पेय पी लिया, जिससे शौर्य की योजना बर्बाद हो गई। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि शौर्य फिर से अपनी योजना को कैसे अंजाम देगा और राजवीर और शनाया के कनेक्शन को साबित करेगा।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।