कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: राजवीर और पालकी करीब आए, शौर्य को जलन हुई

कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब राजवीर और पालकी करीब आएंगे।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: राजवीर और पालकी करीब आए, शौर्य को जलन हुई 52960

कुंडली भाग्य बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी पर एक लोकप्रिय शो है। दर्शकों ने प्रीता (श्रद्धा आर्य) के खिलाफ अंशुमान और वरुण की चालाक योजना के इर्द-गिर्द घूमता दिलचस्प ड्रामा देखा है। निधि खुश है क्योंकि वह जल्द ही प्रीता से छुटकारा पा लेगी।

आने वाले एपिसोड में, शौर्य (बसीर अली) को रावण की मूर्ति पसंद आती है, जिसे देखकर सनी हैरान रह जाता है। घर पर, राजवीर (पारस कलनावत) और करण (शक्ति आनंद) दुर्गा की मूर्ति को अपने हाथों में पकड़कर घर लाते हैं। हालाँकि, करण ठीक से पकड़ नहीं पाता है और पालकी (अद्रिजा रॉय) उसकी मदद करती है। फिर, राजवीर और पालकी दुर्गा की मूर्ति को उठाते हैं और उनकी केमिस्ट्री सभी का दिल जीत लेती है। हालांकि, शौर्य उनकी नज़दीकियों से ईर्ष्या करता है, और वह पालकी से मूर्ति को दूसरी तरफ़ से ले जाने के लिए कहता है और राजवीर और पालकी को अलग कर देता है।

बाद में, प्रीता, पालकी, शनाया और परिवार के अन्य सदस्य दशहरा के शुभ अवसर पर रावण दहन समारोह के लिए आते हैं। हालांकि, अंशुमान और वरुण इस दशहरा पर प्रीता को मारने के लिए रावण की मूर्ति में डालने की साजिश रचते हैं। वे दोनों कहते हैं कि इस दशहरा पर बुराई जीतेगी और अच्छाई हारेगी, जिससे एक गहन क्षण बनता है।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों के रूप में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के मुख्य किरदार) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा हुआ दिखाता है। करण और प्रीता अलग हो जाते हैं क्योंकि प्रीता अपनी याददाश्त खो देती है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।