कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: प्रीता करण से नाराज़ हो जाती है, शौर्य बदले की आग में जलता है

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के प्रशंसक आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार हो सकते हैं जब प्रीता करण से नाराज़ हो जाती है।
Auto Draft 52672

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य का निर्माण एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा किया जाता है। शो को सात साल हो चुके हैं, और यह अभी भी दिलों पर राज करता है, जिसमें करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) मुख्य भूमिकाओं में हैं। शौर्य (बसीर अली) गुस्से में आग बबूला हो जाता है और अपने दुश्मनों से बदला लेने का फैसला करता है।

आने वाले एपिसोड में, शौर्य उन सभी से बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्पित है जिन्होंने उसे चोट पहुँचाई है। वह पालकी (अद्रिजा रॉय), प्रीता और खास राजवीर (पारस कलनावत) से उसकी कंपनी और उसके परिवार को चुराने के लिए नाराज़ है। शौर्य घोषणा करता है कि वह फिर से ‘बैड बॉय’ बन गया है और करण को धमकी देता है क्योंकि उसे नहीं पता कि वह आगे क्या करेगा। निधि शौर्य के नए अवतार से चौंक जाती है।

प्रीता करण के राजवीर को मुनाफे वाले व्यवसाय सौंपने के फैसले से परेशान है। यह शौर्य को हतोत्साहित कर सकता है और उसके और राजवीर के बीच मतभेद पैदा कर सकता है। हालांकि, करण समझाता है कि उसने सही फैसला किया क्योंकि वह जानता है कि शौर्य व्यवसाय को संभाल नहीं सकता।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों के रूप में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के मुख्य किरदार) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा हुआ दिखाता है। करण और प्रीता अलग हो जाते हैं क्योंकि प्रीता अपनी याददाश्त खो देती है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।