कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: पालकी ने शौर्य को बचाया, निधि परेशान

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब पालकी शौर्य को बचाती है।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: पालकी ने शौर्य को बचाया, निधि परेशान 52229

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कुंडली भाग्य में दर्शकों ने प्रीता (श्रद्धा) और करण (शक्ति आनंद) के जीवन में बड़े मोड़ देखे हैं। राजवीर (पारस कलनावत) और शौर्य (बसीर अली) होश में आ जाते हैं, और पालकी (अद्रिजा रॉय) शौर्य को उसकी सच्चाई सबके सामने उजागर करने की धमकी देती है। दूसरी ओर, प्रीता करण को राजवीर-पाल्की और शौर्य-शनाया की सगाई तोड़ने की निधि की चालाक योजना के बारे में बताती है।

आगामी एपिसोड में, करण प्रीता को यह बताने की कोशिश करता है कि उससे गलती हुई होगी क्योंकि निधि अपने बच्चे की सगाई नहीं तोड़ना चाहती। हालाँकि, प्रीता अपने बयान पर कायम है। बाद में, राजवीर और शनाया बाहर आते हैं, और पालकी शौर्य को बेनकाब करने का नाटक करते हुए डरा हुआ छोड़ देती है। वह सिर्फ राजवीर की खातिर उसे बचाती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि उसे पता चले कि उसके भाई ने उसे चोट पहुंचाने के लिए सभी सीमाएं पार कर ली हैं, जिससे शौर्य भ्रमित हो गया है।

बाद में, निधि शौर्य को बुलाती है, और वह उससे उसके बेकार बयानों के बारे में सवाल करती है। शौर्य तब निधि को बताता है कि उसे बताया गया है कि राजवीर उसका असली भाई है, जिससे निधि गहरे सदमे और संकट में पड़ जाती है।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।