कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: OMG! राजवीर और पालकी ने शौर्य को लेकर बहस की

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब राजवीर और पालकी शौर्य को लेकर बहस करेंगे।
Auto Draft 52553

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में दर्शकों ने शौर्य (बसीर अली) की गलती के इर्द-गिर्द घूमता दिलचस्प ड्रामा देखा है। प्रीता (श्रद्धा आर्य) शौर्य को उसकी गलती के लिए पीटती है, और करण (शक्ति आनंद) उससे नाराज़ है क्योंकि वह झुग्गीवासियों से माफ़ी मांगने से इनकार करता है। करण अपनी सारी संपत्ति राजवीर (पारस कलनावत) को सौंपने का फैसला करता है, जिससे निधि परेशान हो जाती है।

आगामी एपिसोड में, करण निधि से शौर्य को गलत काम करने के लिए उकसाने के लिए कहता है। करण निधि को समझाता है कि वह गलत कर रही है, लेकिन वह करण पर आरोप लगाती है कि प्रीता के वापस आने के बाद वह उसे एक बुरी माँ के रूप में पेश करने की कोशिश कर रहा है। तीखी बहस में निधि करण को खरी-खोटी सुनाती है। दूसरी ओर, राजवीर शौर्य का साथ देने के लिए शनाया का पक्ष लेता है। पालकी (अद्रिजा रॉय) गलत का साथ देने के लिए राजवीर से भिड़ जाती है।

पालकी और राजवीर शौर्य को लेकर बहस करते हैं। हालांकि, राजवीर पालकी को समझाता है कि शनाया शौर्य से प्यार करती है, इसलिए वह उसकी मदद करती है। वहीं, पालकी और राजवीर एक-दूसरे का साथ देने का वादा करते हैं। दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के मुख्य किरदार) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा दिखाता है। करण और प्रीता अलग हो जाते हैं क्योंकि प्रीता अपनी याददाश्त खो देती है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।