कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! वरुण ने काव्या का अपहरण किया, पालकी ने शौर्य को चुनौती दी

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा जब वरुण काव्या का अपहरण कर लेगा।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! वरुण ने काव्या का अपहरण किया, पालकी ने शौर्य को चुनौती दी 53032

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य में निधि, अंशुमान और वरुण की प्रीता (श्रद्धा आर्या) के खिलाफ चालाक चाल के इर्द-गिर्द घूमता हुआ दिलचस्प ड्रामा देखने को मिला है। निधि प्रीता से नाराज़ हो जाती है और दशहरा समारोह के दौरान उसे मारने का फैसला करती है।

आने वाले एपिसोड में, निधि अंशुमान और वरुण से कहती है कि वह करण के साथ दशहरा पूजा करेगी और प्रीता मर जाएगी, जिससे एक गहन क्षण पैदा होता है। दूसरी ओर, शौर्य (बसीर अली) राजवीर (पारस कलनावत) के साथ बहस करता है, जिस पर पालकी राजवीर की ओर से शौर्य को चुनौती देती है और उसे शौर्य को उसकी सही जगह दिखाने के लिए कहती है, जिससे वह तबाह हो जाता है। बाद में, प्रीता का फोन नीचे गिर जाता है, और वह उसे उठाने के लिए नीचे झुकती है। इस बीच, वरुण काव्या का अपहरण कर लेता है और प्रीता के फिर से खड़े होने से पहले उसे अपने साथ ले जाता है। काव्या के गायब होने से प्रीता हैरान है क्योंकि वह उस समय उसके साथ थी। खुद सब कुछ देखकर, निधि चुप रहती है और खुश हो जाती है। पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली द्वारा दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों के रूप में अभिनीत, यह शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के मुख्य किरदार) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा बताता है। प्रीता की याददाश्त चली जाने के कारण करण और प्रीता अलग हो जाते हैं; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।