कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: अरे नहीं! शौर्य राजवीर और शनाया के खिलाफ साजिश रचता है

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब शौर्य राजवीर और शनाया के खिलाफ साजिश रचेगा।
कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: अरे नहीं! शौर्य राजवीर और शनाया के खिलाफ साजिश रचता है 51905

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कुंडली भाग्य एक शीर्ष शो बन गया है। इस शो को सात साल हो गए हैं और यह लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शौर्य (बसीर अली) यह साबित करने की कोशिश करता है कि पालकी (अद्रिजा रॉय) उसके करीब आने की कोशिश कर रही है। बाद में, हर कोई सगाई समारोह के लिए आता है, जहां शौर्य खुश दिखता है, लेकिन पालकी राजवीर (पारस कलनावत) से परेशान है। दूसरी ओर, प्रीता (श्रद्धा आर्य) वह साड़ी पहनने का फैसला करती है जो करण (शक्ति आनंद) ने उसके लिए चुनी थी।

आगामी एपिसोड में, प्रीता अपनी चिंता व्यक्त करती है कि करण की बढ़ती नजदीकियां निधि को आहत कर सकती हैं। लेकिन करण प्रीता को समझाने की कोशिश करता है कि निधि को उनकी दोस्ती से कोई दिक्कत नहीं है। जैसे ही निधि आती है, करण उससे प्रीता को स्पष्ट करने के लिए कहता है कि उसे उनकी दोस्ती से कोई समस्या नहीं है। हालाँकि, निधि इसके विपरीत करती है और कहती है कि उसे एक समस्या है, जिससे प्रीता परेशान हो जाती है और करण हैरान हो जाता है।

दूसरी ओर, शौर्य अपनी योजना को क्रियान्वित करता है और सनी से पुष्टि प्राप्त करता है, जो उसे आश्वासन देता है कि सब कुछ सेट है; शौर्य को बस किसी तरह शनाया और राजवीर को कमरे में लाना है। शौर्य बताता है कि वह इसके बारे में सोच रहा है, और शनाया कमरे में प्रवेश करते हुए सुनती है और शौर्य से सवाल करती है, जिससे वह परेशान हो जाता है।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।