कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! शौर्य और निधि ने राजवीर का अध्याय ख़त्म करने की योजना बनाई

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में, एक रोमांचक मोड़ आएगा जब शौर्य और निधि राजवीर के अध्याय को समाप्त करने की योजना बना रहे हैं।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! शौर्य और निधि ने राजवीर का अध्याय ख़त्म करने की योजना बनाई 52337

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित आगामी एपिसोड कुंडली भाग्य में, दर्शकों को एक दिलचस्प कहानी के साथ रोमांचक मोड़ और मोड़ का आनंद मिलेगा। जैसे ही पुलिस अधिकारी शौर्य (बसीर अली) को गिरफ्तार करने आता है, शनाया उसकी रक्षक बन जाती है और पूरे सबूत के साथ, उसे बचाती है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। अगले दिन, लूथरा परिवार सत्यनारायण पूजा की तैयारी करता है।

आगामी एपिसोड में, शौर्य तनावग्रस्त है, और वह निधि से पालकी (अद्रिजा रॉय) के बारे में उससे बात न करने के लिए कहती है। निधि, राजवीर (पारस कलनावत) के बारे में शौर्य से अपनी चिंता व्यक्त करती है। वह बताती है कि अगर उन्होंने अब राजवीर का ख्याल नहीं रखा तो सब कुछ उनके हाथ से निकल जाएगा। शौर्य निधि से सहमत होता है और कहता है कि राजवीर से हमेशा के लिए छुटकारा पाने का समय आ गया है।

जैसे ही आम लोगों को जेल से रिहा किया जाता है, वे शौर्य से बदला लेने की कसम खाते हैं, क्योंकि उसने उनके घरों को बर्बाद कर दिया और उन्हें भयानक स्थिति में छोड़ दिया। दूसरी ओर, शौर्य सनी को एक गुप्त बोतल लाने का आदेश देता है। जैसे ही उसे बोतल मिलती है, शौर्य मुस्कुराता है, राजवीर के खिलाफ अपने चालाक मकसद को उजागर करता है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शौर्य अपने प्लान में कामयाब होगा या नहीं.

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।