कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! निधि ने प्रीता से छुटकारा पाने के लिए अंशुमान और वरुण को रिहा कर दिया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा, जब निधि प्रीता से छुटकारा पाने के लिए अंशुमान और वरुण को रिहा कर देगी।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! निधि ने प्रीता से छुटकारा पाने के लिए अंशुमान और वरुण को रिहा कर दिया 52710

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य, जिसे एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है, ने पिछले सात सालों से दर्शकों का मनोरंजन किया है और करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) के जीवन में अपनी मनोरंजक कहानियों और प्रमुख ड्रामे के साथ चार्ट में शीर्ष पर बना हुआ है। जब करण सब कुछ राजवीर (पारस कलनावत) को सौंप देता है, तो निधि तनाव में आ जाती है और वह राजवीर और प्रीता के खिलाफ़ साजिश रचती है।

आने वाले एपिसोड में, निधि प्रीता के सबसे बड़े दुश्मनों से मदद लेने का फैसला करती है। वह जेल में अंशुमान और वरुण से मिलने जाती है। वह आरोही के साथ आती है और अपने विचार साझा करती है। निधि बताती है कि वह उन्हें जेल से रिहा करवाएगी, लेकिन उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि प्रीता अब लूथरा हाउस में न रहे और हमेशा के लिए उसकी ज़िंदगी में न रहे। अंशुमान और वरुण प्रभावित दिखते हैं, और वे प्रस्ताव स्वीकार कर लेते हैं।

दूसरी ओर, राजवीर शौर्य को बुलाता है और उसे व्यवसाय के लिए उससे सबक लेने के लिए कहता है क्योंकि कई लोग मालिकों को नुकसान पहुँचाते हैं। शौर्य, दृढ़ स्वर में, राजवीर से कहता है कि केवल एक ही मालिक है, और वह है वह।

पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बेसर अली द्वारा दूसरी पीढ़ी के प्रमुख किरदारों के रूप में अभिनीत, यह शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के प्रमुख किरदार) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा हुआ दिखाता है। करण और प्रीता अलग हो जाते हैं क्योंकि प्रीता अपनी याददाश्त खो देती है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।