कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: निधि ने राजवीर और शनाया के खिलाफ योजना बनाई, पालकी हैरान

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब निधि राजवीर और शनाया के खिलाफ योजना बनाएगी।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: निधि ने राजवीर और शनाया के खिलाफ योजना बनाई, पालकी हैरान 52045

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कुंडली भाग्य अपनी अद्भुत कहानी और दिलचस्प किरदारों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है। शौर्य (बसीर अली) और राजवीर (पारस कलनावत) की शनाया और पालकी (अद्रिजा रॉय) के साथ सगाई समारोह के दौरान हर कोई उस पल का आनंद लेता है। हालाँकि, शौर्य राजवीर से ईर्ष्या महसूस करता है और उसकी नज़र पालकी पर है। शौर्य, राजवीर और शनाया के ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला देता है और उन्हें अजीब क्षणों में कैद कर लेता है ताकि ऐसा लगे कि वे संबंध बना रहे हैं।

आगामी एपिसोड में, राजवीर, एक रोमांटिक पल में, पालकी से सवाल करता है कि मिसेज अरोड़ा बनने के बाद पालकी कैसा महसूस करती है, जिस पर पालकी बताती है कि वह मिसेज लूथरा है क्योंकि राजवीर करण का बेटा है, और वे इस पल में खोया हुआ महसूस करते हैं। हालाँकि, शौर्य को राजवीर और पालकी की नजदीकियों से जलन होती है। दूसरी ओर, दलजीत करण (शक्ति आनंद) से सवाल करती है कि कृतिका बहुत सुंदर और अच्छी तरह से तैयार दिखती है और उसने शादी क्यों नहीं की, जिससे करीना नाराज हो जाती है और करण असहज हो जाता है।

बाद में, निधि ने सनी को फोन किया और अपना उत्साह व्यक्त किया। वह साझा करती है कि यह सभी को यह दिखाने का सही समय है कि कमरे में क्या कैद हुआ है, जिसे पलकी सुन लेती है। राजवीर और शनाया के खिलाफ निधि की योजना पालकी को हैरान कर देती है।

शौर्य की योजना काम करेगी या नहीं? आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा.

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।