कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: महेश ने सच्चाई की जांच करने की योजना बनाई, निधि मुसीबत में

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा जब महेश सच्चाई की जांच करने की योजना बनाएंगे।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: महेश ने सच्चाई की जांच करने की योजना बनाई, निधि मुसीबत में 52179

एकता कपूर द्वारा अपने बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत निर्मित ज़ी टीवी टेलीविजन शो कुंडली भाग्य में दर्शकों ने राजवीर (पारस कलनावत) – पालकी (अद्रिजा रॉय) और शौर्य (बसीर अली) – शनाया की सगाई के इर्द-गिर्द घूमते आकर्षक नाटक को देखा है। जैसे ही प्रीता बीमार पड़ती है, निधि की योजना विफल हो जाती है, और पालकी उसके और राजवीर के बारे में गंदी बात करने के लिए शौर्य को थप्पड़ मारती है।

आने वाले एपिसोड में राजवीर और शनाया जागते हैं और नीचे आते हैं। शौर्य के बारे में चिंतित राजवीर, परिवार के सदस्यों से उसके ठिकाने के बारे में पूछता है। निधि ने बताया कि सनी ने राजवीर और शनाया के समान ही ड्रिंक पी थी, इसलिए शौर्य उसे घर छोड़ने गया है। इस पर करीना ड्रिंक्स में कुछ मिलाए जाने को लेकर चिंता जाहिर करती हैं। महेश ने सच्चाई की जांच करने और यह पता लगाने की योजना बनाई कि पेय में ऐसा क्या था, जिससे निधि मुसीबत में पड़ गई।

बाद में, निधि शौर्य को फोन करती है और उसे घर आने के लिए कहती है। वह अजीब बातें कहता है, जिससे निधि भ्रमित और हैरान हो जाती है। वह शौर्य से सवाल करती है और वह बताता है कि उसे बताया जा रहा है कि राजवीर उसका भाई है, जिससे निधि परेशान हो जाती है।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।