कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: करीना ने राखी को प्रीता के खिलाफ भड़काया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा नाटक देखने को मिलेगा जब करीना राखी को प्रीता के खिलाफ भड़काएगी।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: करीना ने राखी को प्रीता के खिलाफ भड़काया 52508

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कुंडली भाग्य अपनी दिलचस्प कहानी और अद्भुत कलाकारों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता रहता है। राखी शौर्य (बसीर अली) की जिम्मेदारियां प्रीता (श्रद्धा आर्या) को देती है और उससे उसे मूल्य और शिष्टाचार सिखाने के लिए कहती है। घर में जो कुछ भी हो रहा है उससे शौर्य गुस्से में है और वह निधि को प्रीता की तरह नाटक न करने का सुझाव देता है। दूसरी ओर, शौर्य की असली मां के बारे में पलकी (अद्रिजा रॉय) के खुलासे से वे हैरान रह जाते हैं।

आने वाले एपिसोड में निधि प्रीता से नाराज है और उसे जलन हो रही है। करीना निधि के लिए स्टैंड लेती हैं और उनके प्रयासों पर प्रकाश डालती हैं। करीना, राखी को प्रीता के खिलाफ भड़काती है और कहती है कि उसने शौर्य को जन्म दिया है, लेकिन निधि ने पिछले 20 सालों से उसकी देखभाल की है, और राखी, महेश को छोड़कर, जिसने बच्चे को जन्म दिया है, उससे ज्यादा महत्वपूर्ण वह है जो बच्चे को बड़ा करता है। और दादी तनावग्रस्त हो गईं।

दूसरी ओर, प्रीता निधि का सामना करती है और इस तथ्य पर प्रकाश डालती है कि अगर वह एक अच्छी मां होती, तो वह सख्त होती और शौर्य को उसकी पहली गलती के लिए दंडित करती। हालाँकि, उसने ऐसा नहीं किया और अब वह हाथ से निकल गया है, जिससे निधि सदमे में है।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।