कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: करीना ने करण को रियलिटी चेक दिया, बताया कि राजवीर उनका बेटा नहीं है

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब करीना करण को रियलिटी चेक देंगी।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: करीना ने करण को रियलिटी चेक दिया, बताया कि राजवीर उनका बेटा नहीं है 52267

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में, दर्शकों ने प्रीता (श्रद्धा आर्य) और करण (शक्ति आनंद) के इर्द-गिर्द घूमते आकर्षक नाटक को देखा है। प्रीता बाद में नीचे आती है क्योंकि उसे अच्छा लगता है। वह राजवीर (पारस कलनावत)-पाल्की (अद्रिजा रॉय), और शौर्य (बसीर अली)-शनाया की सगाई का जश्न मनाते हुए सभी के बीच मिठाई बांटती है। बाद में, निधि यह सच्चाई जानकर हैरान रह जाती है कि राजवीर शौर्य का भाई है।

आगामी एपिसोड में, करण प्रीता से उसके लिए चाय बनाने के लिए कहता है, लेकिन वह अकेले पीने से इनकार कर देता है। प्रीता ने चाय पीने से इनकार करते हुए कहा कि रात में चाय पीना अच्छा नहीं है। करीना अपनी चिंता व्यक्त करती है और करण को रियलिटी चेक देती है, जिससे पता चलता है कि राजवीर सिर्फ कंपनी का कर्मचारी है, उसका बेटा नहीं, और घर का सदस्य नहीं है। वह साझा करती है कि राजवीर लूथरा नहीं है और करण को यह बात ध्यान में रखनी चाहिए। यह जानने के बाद राखी और महेश तनाव में नजर आते हैं।

राजवीर उसके घर पर पालकी चलाता है। घर जाते समय पालकी खोई हुई दिखती है और राजवीर उसे बेहतर महसूस कराता है। वे अपनी प्यारी केमिस्ट्री को उजागर करते हुए मधुर संचार करते हैं।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।