कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: करण ने खुलासा किया कि राजवीर उनका बेटा है, करीना हैरान

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में, आप एक रोमांचक नाटक देखेंगे जब करण खुलासा करेगा कि राजवीर उसका बेटा है।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: करण ने खुलासा किया कि राजवीर उनका बेटा है, करीना हैरान 52277

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित कुंडली भाग्य ज़ी टीवी का एक शो है जो पिछले 7 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। निधि यह जानकर हैरान हो जाती है कि राजवीर (पारस कलनावत) शौर्य (बसीर अली) का भाई है। हालाँकि, राजवीर की असली पहचान से अनजान, करीना करण (शक्ति आनंद) को याद दिलाती है कि राजवीर उसका बेटा नहीं है और लूथरा भी नहीं है, जिससे एक गहन क्षण पैदा होता है।

आगामी एपिसोड में, राजवीर और पालकी (अद्रिजा रॉय) अपने जीवन के बारे में बात करते हुए कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताते हैं। वे एक-दूसरे को मैगी खिलाते हैं, जिससे एक रोमांटिक पल बनता है जिसे शौर्य दूर खड़े होकर देखता है। उसे राजवीर और पालकी की केमिस्ट्री से जलन होती है। शौर्य लापरवाही से गाड़ी चलाने लगता है, जिससे सनी चिंतित हो जाता है। वह शनाया को फोन करता है और उसे उन्हें बचाने के लिए आने के लिए कहता है।

दूसरी ओर, करण करीना से भिड़ जाता है क्योंकि वह कहती है कि राजवीर लूथरा नहीं है। करण ने खुलासा किया कि राजवीर उसका बेटा है, इस बात पर प्रकाश डालते हुए कि वह केवल रुद्र, प्रीता और उसका बड़ा बेटा है। इतनी बड़ी सच्चाई का पता चलने पर करीना हैरान हो जाती है और राखी और महेश भी हैरान नजर आते हैं.

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।