कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: करण ने प्रीता, निधि, अंशुमान और वरुण के सामने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं, साजिश

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य के प्रशंसक एक दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार हो सकते हैं, जब करण प्रीता के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है।
Auto Draft 52832

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य के प्रशंसक आगामी एपिसोड में एक बड़े मोड़ के लिए तैयार हो सकते हैं। यह एपिसोड करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) की बढ़ती केमिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमता है। निधि अंशुमान और वरुण को जेल से रिहा करवाती है ताकि वह प्रीता से बदला ले सके और उसे लूथरा हाउस और करण की ज़िंदगी से खत्म कर सके।

आगामी एपिसोड में, करण और प्रीता एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। प्रीता करण से पूछती है कि वह इतने उत्साह के साथ त्योहार क्यों मनाना चाहता है। करण प्रीता से अपनी भावनाएँ व्यक्त करता है कि इस बार उसके लिए सब कुछ खास है क्योंकि इस साल, वह किसी ऐसे ख़ास व्यक्ति के साथ त्योहार मनाएगा जो उसके बहुत करीब है, जिससे प्रीता भ्रमित और हैरान रह जाती है।

दूसरी ओर, निधि अंशुमान से प्रीता को खत्म करने की उनकी योजना के बारे में पूछती है। वह साझा करता है कि यह दशहरा उनकी योजना को अंजाम देगा। वरुण इस बात पर प्रकाश डालता है कि वे रावण दहन की योजना बनाएंगे और अपने दुश्मनों को इसमें दफना देंगे। निधि इस विचार से प्रभावित होती है, और वह अपनी चालाक मुस्कान के साथ एक गहन क्षण बनाती है।

पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बेसीर अली द्वारा दूसरी पीढ़ी के प्रमुख किरदारों के रूप में अभिनीत, यह शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के प्रमुख किरदार) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा हुआ दिखाता है। करण और प्रीता अलग हो जाते हैं क्योंकि प्रीता अपनी याददाश्त खो देती है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।