कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: करण ने शौर्य को उसकी संपत्ति से बेदखल किया, निधि हैरान

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में, दर्शक एक बड़ा ट्विस्ट देखेंगे जब करण शौर्य को उसकी संपत्ति से बेदखल कर देगा।
Auto Draft 52582

कुंडली भाग्य ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला एक लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन शो है। यह पिछले सात सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और इसे बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर ने निर्मित किया है। करण (शक्ति आनंद) निधि से शौर्य को गलत शिक्षा देने के लिए भिड़ जाता है। दूसरी ओर, करीना, एक तीखी बहस में इस बात पर प्रकाश डालती है कि भले ही प्रीता ने शौर्य को जन्म दिया हो, लेकिन निधि ने उसका पालन-पोषण किया, इसलिए उसके लिए निधि उसकी माँ है।

आगामी एपिसोड में, करण शौर्य को उसके रवैये और दुर्व्यवहार के लिए डांटता है। वह इस बात पर प्रकाश डालता है कि भले ही शौर्य ने माफ़ी मांगी हो, लेकिन वह दोषी नहीं है, और वह उसके रवैये और व्यवहार से इसका अनुमान लगा सकता है। करण ने घोषणा की कि उसने, उसके पिता महेश और भाई ऋषभ ने बहुत मेहनत से लूथरा साम्राज्य का निर्माण किया है, इसलिए वह उसे ये सब खराब नहीं करने दे सकता।

शौर्य करण का सामना करता है और साझा करता है कि हर कोई खुद को बचा सकता है, और उन्हें उसके साथ पानी में डूबने की जरूरत नहीं है। करण शौर्य को बताता है कि वह ऐसा नहीं होने देगा क्योंकि वह उसे अपना व्यवसाय संभालने के लिए नहीं देगा। करण ने शौर्य को अपनी संपत्ति से बेदखल करने की घोषणा की, जिससे निधि और अन्य लोग हैरान रह गए।

पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बेसर अली ने दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदार निभाए, यह शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के मुख्य किरदार) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा बताता है। करण और प्रीता अलग हो जाते हैं क्योंकि प्रीता अपनी याददाश्त खो देती है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।