कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: करण ने निधि पर आरोप लगाया, राखी ने स्टैंड लिया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब करण निधि पर शौर्य को बिगाड़ने का आरोप लगाएगा।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: करण ने निधि पर आरोप लगाया, राखी ने स्टैंड लिया 52802

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में दर्शकों ने शौर्य (बसीर अली) के बढ़ते दुर्व्यवहार के इर्द-गिर्द घूमता दिलचस्प ड्रामा देखा है। निधि प्रीता (श्रद्धा आर्य) के खिलाफ साजिश रचती है और अपनी योजना को अंजाम देने के लिए अंशुमान और वरुण को जेल से रिहा करवाती है। दूसरी ओर, शौर्य घमंडी हो जाता है और घोषणा करता है कि वह अब से घर में खाना नहीं खाएगा।

आने वाले एपिसोड में, करण (शक्ति आनंद) निधि से भिड़ जाता है और शौर्य को मूल्य, अनुशासन और शिष्टाचार नहीं सिखाने के लिए उसे दोषी ठहराता है। वह निधि पर शौर्य को बिगाड़ने का आरोप लगाता है, जिससे निधि हैरान रह जाती है। हालांकि, राखी करण से कहती है कि वह किसी का अधिकार किसी और को नहीं दे रही है, बल्कि प्रीता, शौर्य की मां और बेटे को दे रही है; वह अपनी जिम्मेदारियां निभा रही है। निधि परेशान है, क्योंकि हर कोई प्रीता का पक्ष ले रहा है। अंशुमान और वरुण एक-दूसरे से बात करते हैं और एक-दूसरे की मदद करने का फैसला करते हैं क्योंकि वे क्रमशः करण और राजवीर (पारस कलनावत) से बदला लेना चाहते हैं। निधि अपनी चिंता आरोही से साझा करती है और उसे बताती है कि अब उसे प्रीता के खिलाफ कुछ करना होगा और उससे छुटकारा पाना होगा, या वह अपना सब कुछ खो देगी। पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बेसर अली द्वारा अभिनीत दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में, शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के मुख्य किरदार) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा हुआ दिखाता है। करण और प्रीता अलग हो जाते हैं क्योंकि प्रीता अपनी याददाश्त खो देती है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।