कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: अंशुमान और वरुण ने प्रीता को मारने की साजिश रची, राजवीर और शौर्य के बीच अच्छी बॉन्डिंग

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में, दर्शक एक दिलचस्प मोड़ देखेंगे जब अंशुमान और वरुण प्रीता को मारने की साजिश रचेंगे।
कुंडली भाग्य सीरियल स्पॉइलर: अंशुमान और वरुण ने प्रीता को मारने की साजिश रची, राजवीर और शौर्य के बीच अच्छी बॉन्डिंग 52868

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कुंडली भाग्य में दर्शकों ने निधि की प्रीता (श्रद्धा आर्य) को उसके जीवन और लूथरा परिवार से खत्म करने की योजना के इर्द-गिर्द घूमता दिलचस्प ड्रामा देखा है। अंशुमान और वरुण दशहरा के अवसर पर प्रीता से छुटकारा पाने की अपनी योजना साझा करते हैं।

आगामी एपिसोड में, निधि अपनी खुशी और उत्साह व्यक्त करती है कि प्रीता का अध्याय हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा। अंशुमान निधि से कहता है कि इस दशहरा पर प्रीता की मौत हो जाएगी, और इसके साथ ही सभी समस्याओं का अंत हो जाएगा। वरुण और निधि संदिग्ध नज़रों से देखते हैं, जिससे एक गहन क्षण बनता है।

दूसरी ओर, राजवीर (पारस कलनावत) और शौर्य (बसीर अली) घर पर दुर्गा की मूर्ति साथ लाते हैं, जो इस बात पर प्रकाश डालता है कि वे अच्छी तरह से जुड़ रहे हैं। राखी यह नोटिस करती है, और प्रीता उसे बताती है कि वे दोनों ‘राम और लखन’ की जोड़ी की तरह दिखते हैं। शौर्य और राजवीर एक-दूसरे को अजीब भावों से देखते हैं। वहीं, करण (शक्ति आनंद) अपने बेटों को साथ देखकर खुश होती है। दशहरे के दिन, अंशुमान और वरुण मजदूरों के वेश में पंडाल में आते हैं।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों के रूप में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो श्रद्धा आर्या और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के मुख्य किरदार) की प्रेम कहानी को उतार-चढ़ाव से भरा बताता है। करण और प्रीता अलग हो जाते हैं क्योंकि प्रीता अपनी याददाश्त खो देती है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे बदल जाती हैं।