Kundali Bhagya: राजवीर की मां से मिलने उसके घर पहुंची राखी

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya: राजवीर की मां से मिलने उसके घर पहुंची राखी 36836

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में अब तक लूथरा परिवार द्वारा शनाया के माता-पिता से मिलने और शनाया और शौर्य (बसीर अली) की शादी तय करने के साथ आकर्षक नाटक ने जनता को खूब प्रभावित कर रहा है। शनाया का परिवार इस गठबंधन से बेहद खुश है और साथ ही शनाया भी खुशी से झूम रही हैं। राखी राजवीर (पारस कलनावत) और पालकी (सना सय्यद) की शादी भी तय करना चाहती है और परिवार को बताती है कि राजवीर उसके पोते की तरह है। वह उन्हें शादी तय करने के लिए राजवीर के घर आने के लिए भी कहती है। राखी का विचार शौर्य और शनाया और राजवीर और पालकी का रोका एक ही समय पर करने का है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि राखी के साथ लूथरा परिवार की महिलाओं के साथ राजवीर के घर जाने पर तनावपूर्ण क्षण देखने को मिलेंगे। जब वे सभी घर आएंगे तो राजवीर अपनी बुआ के साथ वहीं होगा। राखी उन्हें बताएगी कि उन्होंने आने वाले दिन के लिए शौर्य और शनाया का रोका तय कर लिया है और वे राजवीर और पालकी का रोका भी उसी दिन करना चाहेंगी। राखी राजवीर की मां से मिलने की इच्छा जाहिर करेगी. बुआ और राजवीर दोनों को समझ नहीं आएगा कि क्या करें।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।