Kundali Bhagya: निधि पर फूटा राखी का गुस्सा, प्रीता के लिए उठाया बड़ा कदम

Kundali Bhagya Upcoming Twist: निधि पर राखी बरस पड़ती है।
Kundali Bhagya: निधि पर फूटा राखी का गुस्सा, प्रीता के लिए उठाया बड़ा कदम 50963

Kundali Bhagya Upcoming Twist Today Episode 11 August: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य ने दर्शकों का मनोरंजन बनाए रखा हुआ है। शो की कहानी के मुताबिक, निधि प्रीता से वादा लेती है कि वह करण से बात नहीं करेगी या उसके करीब नहीं जाएगी, जिससे राखी चिंतित हो जाती। दूसरी ओर, करण ऑफिस में राजवीर (पारस कलनावत) का स्वागत करता है, जिससे शौर्य बेहद नाराज हो जाता है। राखी सोचती है कि अगर निधि प्रीता को हमेशा करण से दूर रखने की कोशिश करेगी, तो उसे अपना अतीत कभी याद नहीं आएगा, जिससे करण और प्रीता हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे। राखी कुछ करने का फैसला करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि प्रीता और काव्या एक साथ खरीदारी करने जाती हैं और काव्या को कुछ गड़बड़ महसूस होती है। वरुण काव्या से शादी करने की अपनी योजना को अंजाम देने की योजना बना रहा है। दूसरी ओर, निधि प्रीता के खिलाफ योजना बनाती है। लेकिन राखी निधि से भिड़ जाती है और उसे उसके व्यवहार के लिए फटकारती है। राखी इस बात पर जोर देती है कि निधि एक बड़ी गलतफहमी में जी रही है, और वह साझा करती है कि वह उससे घर की जिम्मेदारियाँ वापस ले रही है, जो राखी ने उसे पहले दी थी। और अब निधि को घर में कुछ भी करने का कोई अधिकार नहीं है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि निधि राखी के फैसले पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं। खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।