कुंडली भाग्य: करण की प्रतिद्वंद्वी कंपनी में शामिल होगा राजवीर

Kundali Bhagya Spoiler: राजवीर को करण की प्रतिद्वंद्वी कंपनी में नौकरी मिलने वाली है।
Shraddha Kapoor or Mouni Roy: Which actress won your heart in South Indian look? 11301

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। शो की अद्भुत कहानी ने दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। कहानी के अनुसार, करण के विफल होने के बाद निधि ने शौर्य को जमानत देने का फैसला किया। वह बताती है कि कैसे उसके कार्यों से उसे लूथरा परिवार से सम्मान मिलेगा। हालाँकि, शौर्य को बाहर निकालने के पीछे निधि के दिमाग में बुरी योजनाएँ हैं। वह शौर्य को और बिगाड़ने का फैसला करती है।

निधि शौर्य से मिलने जाती है, जहां वह उसे लूथरा परिवार के खिलाफ भड़काती है। शौर्य गुस्सा हो जाता है और अपनी जमानत के बाद उनका बहिष्कार करने का फैसला करता है। दूसरी ओर, निधि सिग्नल का इंतजार करते हुए घर लौटती है, वह प्रीता को देखती है और चौंक जाती है।

आगामी एपिसोड में राजवीर, करण की प्रतिद्वंदी कंपनी में इंटरव्यू देने जाता है। हालाँकि, वह बहुत सारे इंटरव्यू देने वालों को देखता है। वह जल्द ही उन्हें बेवकूफ बनाता है और उन्हें जाने के लिए कहता है। बाद में, राजवीर अपना इंटरव्यू देता है और सीईओ को प्रभावित करता है। राजवीर नौकरी के लिए फाइनल हो जाता है और प्रीता को यह खुशखबरी देता है।

अब देखना ये दिलचस्प होंगा, कि क्या राजवीर को करण से बदला लेने में सफलता हासिल होगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।