Kundali Bhagya: राजवीर और शौर्य ने तोड़ी वरुण की हड्डी-पसली, बदला लेने की मिली धमकी

Kundali Bhagya Spoiler: काव्या और प्रीता को बचाने के लिए राजवीर और शौर्य ने वरुण की जमकर पिटाई की है।
Kundali Bhagya: राजवीर और शौर्य ने तोड़ी वरुण की हड्डी-पसली, बदला लेने की मिली धमकी 51448

Kundali Bhagya Upcoming Twist Today Episode 28 August: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता (श्रद्धा आर्या) और काव्या को बचाने के लिए लूथरा परिवार वरुण के अड्डे पर पहुंच गई है, जिससे शो में जबरजस्त ड्रामे की एंट्री हुई है। वरुण प्रीता को जान से मारने की ज़िद पकड़ लेता है, जिससे सभी परेशान हो जाते हैं। हालांकि, पलकी बेहद चालाकी से वरुण से बंदूक छीन लेती है और फिर लूथरा परिवार मिलकर वरुण के गुंडों को मजा चखाती है। इसके अलावा शौर्य भी अब वरुण के अड्डे पर पहुंच गया है, जहां वह मामला बिगड़ता हुआ देखता है।

अब शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि वरुण अभी-भी काव्या के साथ जोर-जबरदस्ती करता है। वह काव्या के गले पर चाकू रख देता है और तभी अचानक शौर्य और राजवीर की एंट्री होती है। दोनों भाई अपनी बहन के लिए वरुण की जमकर पिटाई करते हैं और उसकी हड्डी-पसली तोड़ देते हैं। इसी बीच मौका-ए-वारदात पर पुलिस भी आ जाती हैं, जो वरुण के साथ मौजूद सभी गुंडों को अपने गिरफ्त में लेती है। वरुण जाते-जाते लूथरा परिवार को धमकी देकर जाता है, कि वह अपना बदला लेने के लिए फिर से वापस आएगा। जबकि लूथरा परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है, क्योंकि अब सब कुछ सही हो गया है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।