कुंडली भाग्य: राजवीर और करण की हुई हैरान दायक मुठभेड़

Kundali Bhagya: राजवीर और करण का हैरान कर देने वाली हुईं मुलाकात
Kundali Bhagya: Rajveer and Karan's shocking encounter 10777

Kundali Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, ऋषभ को शौर्य की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी मिलती है और वह उसकी मदद करने के लिए निकलता है। निधि परिवार को सुचित करती हैं, कि करण ने शौर्य को जमानत देने से मना कर दिया है। राखी के आग्रह पर, करण राजवीर के घर जाने के लिए राजी हो जाता है और उससे शौर्य के खिलाफ शिकायत वापस लेने का अनुरोध करता है।

राजवीर और पालकी रसोई का नल चेक करते हैं क्योंकि यह बंद हो जाता है। पूर्व पालकी से एक रिंच लेता है और नल को ठीक करने की कोशिश करता है। हालाँकि, वह इसे ठीक करने में विफल रहता है और नल को तोड़ देता है। पालकी और राजवीर नल पकड़कर पानी रोकने की कोशिश करते हैं। हालाँकि, वे दोनों भीग जाते हैं। पालकी की सुंदरता से राजवीर मंत्रमुग्ध हो जाता है, और दोनों के पास एक रोमांटिक आई लॉक मोमेंट है।

आने वाले एपिसोड में करण और ऋषभ राजवीर के घर पहुंचते हैं। वे उसके घर में प्रवेश करते हैं और राजवीर की तलाश करते हैं। बाद वाला करण से मिलने आता है। जल्द ही, करण अपना परिचय शौर्य लूथरा के पिता, करण लूथरा के रूप में देता है, जो राजवीर को चौंका देता है। करण उससे शौर्य के खिलाफ शिकायत वापस लेने के बदले में वह राशि बताने के लिए कहता है जो वह चाहता है। करण के व्यवहार से राजवीर हैरान हो जाता है।

क्या राजवीर शिकायत वापस लेगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।