Kundali Bhagya: प्रीता, करण और निधि की अधुरी मुलाकात

Kundali Bhagya: प्रीता, करण और निधि आए आमने-सामने, नहीं हुई मुलाकात।
Kundali Bhagya: Preeta, Karan and Nidhi's incomplete meeting 11117

Kundali Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) को दर्शकों द्वारा ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। शो की कहानी ने दर्शकों को टेलीविज़न से बंधने पर मजबूर कर दिया है। कहानी के अनुसार, करण लूथरा हाउस में वापसी करता है और राखी शौर्य के बारे में पूछती है। हालांकि, करण गुस्सा होकर राखी को बताता हैं, कि कैसे राजवीर ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया। करण राजवीर की मदद के बिना शौर्य को जमानत पर बाहर निकालने का वादा करता है।

करण के ऐसा करने में विफल होने के बाद निधि ने शौर्य को जमानत देने का फैसला किया। वह बताती है कि कैसे उसके कार्यों से उसे लूथरा परिवार से सम्मान मिलेगा। हालाँकि, शौर्य को बाहर निकालने के पीछे निधि के दिमाग में बुरी योजनाएँ हैं। वह शौर्य को और बिगाड़ने का फैसला करती है।

आने वाले एपिसोड में निधि शौर्य से मिलने जाएगी, जहां वह उसे लूथरा परिवार के खिलाफ भड़काएगी। शौर्य नाराज हो जाएगा और अपनी जमानत के बाद उनका बहिष्कार करने का फैसला करेगा। दूसरी ओर, प्रीता के पास करण और निधि दोनों के साथ एक हिट-एंड-मिस पल होगा। जबकि वे आमने-सामने आएंगे लेकिन एक-दूसरे को देखने में असफल रहेंगे।

क्या निधि को प्रीता के जिंदा होने के राज के बारे में पता चलेगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।