कुंडली भाग्य: प्रीता ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य में प्रीता ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया
Kundali Bhagya: Preeta gives birth to twins 4845

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य शो में अपने ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होता है। जैसा कि अब तक देखा गया है, करण और प्रीता क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने कमरे में लौट आते हैं। हालांकि, वे जल्द ही फायर अलार्म सुनते हैं और जांच करने का निर्णय लेते हैं। हालांकि, रॉक्सी और नताशा करण और प्रीता के आमने-सामने आ जाते हैं। करण समझता है कि फर्जी फायर अलार्म नताशा की योजना थी। जल्द ही, रॉक्सी करण पर बंदूक तान देता है जिससे प्रीता चौंक जाती है।

ऋषभ और सृष्टि पुलिस को बुलाने और रॉक्सी और नताशा को गिरफ्तार करने में कामयाब होते हैं। प्रीता और करण घर लौट आते हैं। जल्द ही, प्रीता को अपने पेट में अत्यधिक दर्द का अनुभव होता है जो परिवार को सदमे में डाल देता है। जल्द ही लूथरा परिवार प्रीता को अस्पताल ले जाता है। डॉक्टर प्रीता की जांच करते हैं और उसकी प्रेगनेंसी के बारे में बताते हैं। खुशखबरी सुनकर करण और लूथरा परिवार खुश हो जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में प्रीता को लेबर पेन होती है और लूथरा परिवार उसे अस्पताल ले जाता है। जबकि, परिवार खुशखबरी का इंतजार करता है, डॉक्टर उन्हें बताते हैं कि प्रीता ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। इस खबर से करण और परिवार के अन्य सदस्य खुश हो जाते हैं। वे जश्न मनाने का फैसला करते हैं। इस बीच डॉक्टरों ने बच्चों को कुछ दिन अस्पताल में रखने की बात कही। दूसरी ओर, अंजलि होश में आ जाती है और उसे प्रीता के बच्चों के बारे में पता चलता है।

आगे क्या होगा? क्या अंजलि प्रीता के खिलाफ योजना बनाएगी?

अधिक जानकारी के लिए IWMBuzz.com पर इस स्थान को देखें।

कुंडली भाग्य पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए, टीवी से पहले जी5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें !!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।