कुंडली भाग्य: प्रीता हुई गर्भवती

Kundali Bhagya: प्रीता गर्भवती हो गई है।
Kundali Bhagya: Preeta becomes pregnant 4634

Kundali Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya hagya) अपने बेहतरीन एपिसोड के साथ दर्शकों को खूब मनोरंजित कर रहा है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। जैसा कि हमें पता हैं, करण और प्रीता बातचीत करने बैठते हैं जिसमें करण प्रीता को बताता है कि नताशा और उसके प्रेमी ने उसे मार डाला और उसे नदी के अंदर धकेल दिया। सच्चाई जानकर प्रीता चौंक जाती है। आगे करण ने बताया कि नताशा और रॉक्सी मनाली में हैं। वह उन्हें उस अपराध के लिए दंडित करने की योजना बनाता है जो उन्होंने किया था।

करण और प्रीता क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने कमरे में लौट आते हैं। हालांकि, वे जल्द ही आग का अलार्म सुनते हैं और जांच करने का निर्णय लेते हैं। हालांकि, रॉक्सी और नताशा करण और प्रीता के आमने-सामने आ जाते हैं। करण समझता है कि नकली फायर अलार्म नताशा की योजना थी। जल्द ही, रॉक्सी करण पर बंदूक तान देता है जिससे प्रीता चौंक जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, ऋषभ और सृष्टि पुलिस को बुलाने और रॉक्सी और नताशा को गिरफ्तार करने में कामयाब होते हैं। प्रीता और करण घर लौट आते हैं। जल्द ही, प्रीता को अपने पेट में अत्यधिक दर्द का अनुभव होता है जो परिवार को सदमे में डाल देता है। जल्द ही लूथरा परिवार प्रीता को अस्पताल ले जाता है। डॉक्टर प्रीता की जांच करते हैं और उसकी गर्भावस्था के बारे में बताते हैं। खुशखबरी सुनकर करण और लूथरा परिवार खुश हो जाता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।