कुंडली भाग्य: प्रीता और शौर्य का हुआ आमना सामना

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य में प्रीता और शौर्य आमने-सामने आएंगे
Kundali Bhagya: Preeta and Shaurya come face to face 8581

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य अपने कहानी और आनेवाले ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को काफी प्रभावित करता है। जैसा कि अब तक देखा गया है, डॉक्टर प्रीता का ऑपरेशन करते हैं और राजवीर दुखी हो जाता है। राजवीर सृष्टि के साथ अपनी कहानी शेयर करता है जिससे वह भावुक हो जाती है।श्रृष्टि बेहोश प्रीता से बात करने जाती है और पूछती है कि क्या उसे राजवीर को बताना चाहिए कि प्रीता उसकी मां है। इस बीच, राजवीर उनकी बातचीत सुन लेता है और सच्चाई जानकर चौंक जाता है।

राजवीर सृष्टि के सामने जाता है और वह उसे प्रीता के उसकी माँ होने के बारे में पूरी सच्चाई बताती है। सृष्टि उसे बताती है कि उसके पिता करण लूथरा है और अन्य परिवार के सदस्यों के बारे में भी खुलासा करती है। राजवीर अपनी मां प्रीता की हालत देखकर गुस्सा हो जाता है और लूथरा परिवार से बदला लेने का फैसला करता है।

अब आने वाले एपिसोड में, राजवीर और प्रीता मुंबई आते हैं क्योंकि राजवीर लूथरा परिवार से बदला लेने की योजना बनाता है। हालाँकि, प्रीता को उसकी योजना के बारे में पता नहीं होता है। मुंबई पहुंचते ही प्रीता शौर्य से टकराती है। शोर्य का फोन प्रीता के पैरों में गिर जाता है और वह उसे उठाने के लिए झुकता है। प्रीता स्थिति को गलत समझती है और उसे आशीर्वाद देती है।

आगे क्या होगा? क्या प्रीता को पता चलेगा कि शौर्य उसका ही बेटा है?

अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

कुंडली भाग्य पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए, टीवी से पहले जी5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें !!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।