Kundali Bhagya: प्रीता और करण की हुई अधुरी मुलाकात

Kundali Bhagya: एक दूसरे को देखने में असफल हुए प्रीता और करण
Kundali Bhagya: Preeta and Karan's incomplete meeting 12458

Kundali Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का‌ लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) को दर्शकों द्वारा ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली रही है। शो ने अपने शानदार कलाकारों और आकर्षक कहानी के साथ दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। कहानी के अनुसार, पालकी के माता-पिता को अपनी बेटी के लिए शादी का प्रस्ताव आता है। वे दूल्हे के परिवार को अपने घर आने का आमंत्रण देते हैं। पालकी की मुलाकात भावी दूल्हे और उसके परिवार से होती है। राजवीर उसी समय घर में प्रवेश करता है। शादी के प्रस्ताव के बारे में जानकर राजवीर हैरान हो जाता है और उसका दिल टूट जाता है क्योंकि उसके मन में पालकी के लिए भावनाएं हैं।

राजवीर ऑफिस जाता है और पालकी को उसके ऑफिस छोड़ने का फैसला करता है। काम के लिए निकलते समय, खुराना उन्हें देखते हैं और राजवीर की तारीफ करते हैं। वह तारीफ में राजवीर एक आदर्श साथी के रूप में कहते है। वह पालकी की शादी राजवीर जैसे अच्छे इंसान से करना चाहते है।

आगामी एपिसोड में करण और प्रीता मंदिर जाते हैं। वे एक-दूसरे का रास्ता पार करते हैं, लेकिन दोनों में से किसी एक की भी नजर एक-दूसरे पर नहीं पड़ती हैं। बाद में, जब प्रीता मूर्ति की ओर बढ़ती है, तो करण उससे टकरा जाता है और प्रीता के हाथ की थाली नीचे गिर जाती है। थाली के अंदर का सिंदूर प्रीता के बालों पर पड़ता है, जिससे दोनों के बीच एक जादुई पल बन जाता है। भले ही वे पास खड़े हों, लेकिन एक-दूसरे को देखने में नाकाम रहे।

क्या करण को कभी प्रीता के जिंदा होने की सच्चाई पता चलेगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।