कुंडली भाग्य: घर खोजने में प्रीता और राजवीर की मदद करती है पलकी

Kundali Bhagya: पलकी आश्रय खोजने में प्रीता और राजवीर की मदद करती है।
Kundali Bhagya: Palki helps Preeta and Rajveer to find a house 9572

Kundali Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। शो के निर्माण का कार्यभार बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संभाला जा रहा है। शो अपने दर्शकों को अपने शानदार कलाकारों और आकर्षक कहानी के साथ टेलीविजन से जोड़े रखने में सक्षम है। जैसा कि हमने अभी तक देखा है, पलकी देखती है कि राजवीर घायल हैं, तो वह उसे होश में लाने में मदद करती है। पलकी राजवीर को भूलकर डॉक्टर समझ लेती है और उसे अन्य घायल यात्रियों के इलाज में मदद करने के लिए कहती है।

राजवीर, उसकी डांट के कारण, उसे यह समझाने में विफल रहता है कि वह डॉक्टर नहीं है। बाद में, सभी यात्री पलकी के साथ मुंबई जाने वाली बस में सवार हो जाते हैं और मुंबई जाने की तैयारी करते हैं। राजवीर और प्रीता अन्य घायल यात्रियों के साथ अस्पताल पहुंचते हैं। जल्द ही, पलकी को पता चलता है कि राजवीर डॉक्टर नहीं है।

अब आने वाले एपिसोड में, पलकी को पता चलता है कि प्रीता और राजवीर शहर में नए हैं और एक घर की तलाश कर रहे हैं। वह प्रीता से कहती है कि उसकी मौसी भी मुंबई में रहती है और उसके घर में एक कमरा खाली है, जिसे वह किराए पर देना चाहती है। प्रीता पलकी की बुआ से मिलने के लिए कमरा देखने के लिए तैयार हो जाती है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि, क्या पलकी को राजवीर के मुंबई आने के मकसद के बारे में पता चलेगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।