Kundali Bhagya: पलकी ने काव्या को दी हिम्मत, बदले की आग में जल रहा वरुण

Kundali Bhagya Upcoming Twist: वरुण की सच्चाई जानने के बाद काव्या फूट-फूट कर रोती है। जबकि पलकी उसे अपने कमरे में सांत्वना देती है, वह भी वरुण के काव्या से शादी करने के छिपे मकसद के बारे में सोचकर चिंतित हो जाती है।
Kundali Bhagya: पलकी ने काव्या को दी हिम्मत, बदले की आग में जल रहा वरुण 50496

Kundali Bhagya Upcoming Twist 30 July: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दर्शकों ने पलकी (अद्रिजा रॉय) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) द्वारा वरुण को बेनकाब करने के साथ दमदार ड्रामे को देखा था। पलकी सभी को बताती है कि वरुण काव्या को धोखा दे रहा है, और उसने उसे मारने की भी कोशिश की। भले ही वरुण दोषी साबित हो जाता है, लेकिन निधि उसका पक्ष लेती है। वरुण करण (शक्ति आनंद) और प्रीता के बारे में बुरा-भला कहता है। जल्द ही, काव्या वरुण को थप्पड़ मारती है और उसे अपनी ज़िंदगी से दूर कर देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि वरुण की सच्चाई जानने के बाद काव्या फूट-फूट कर रोती है। जबकि पलकी उसे अपने कमरे में सांत्वना देती है, वह भी वरुण के काव्या से शादी करने के छिपे मकसद के बारे में सोचकर चिंतित हो जाती है। काव्या पलकी की बातों को समझ जाती है, जिससे वे चिंता में पड़ जाते हैं। वे दोनों काव्या से शादी करने के पीछे वरुण की चाल समझने की कोशिश करते हैं।

दूसरी तरफ, वरुण बदले की आग में जलता रहता है और लूथरा परिवार से बदला लेने का फैसला करता है। वह कसम खाता है कि वह सभी को उसी तरह से तकलीफ देगा, जैसा उसका अपमान किया गया है। बाद में, वरुण अपनी असली माँ, शर्लिन से वादा करता है, कि वह लूथरा परिवार का पूरा पैसा और जायदाद छीन लेगा।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।