Kundali Bhagya: पालकी ने अपने पिता के सामने जाहिर की अपनी भावनाएं

Kundali Bhagya: पालकी अपने पिता के सामने अपनी भावनाओं का खुलासा करती है।
Kundali Bhagya: Palki expresses her feelings in front of her father 12208

Kundali Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) को दर्शकों द्वारा ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। शो ने दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। कहानी के अनुसार, प्रीता राजवीर और शौर्य के उलझनों को सुलझाती है। बाद में शौर्य घर जाता है। जैसे ही वह लूथरा हवेली में प्रवेश करता है, तो उसके सिर पर लगे चोट के करण उसे डांट पड़नी शुरू हो जाती है। हालांकि, शौर्य ये सब अनदेखा करता है और अपने कमरे की ओर चला जाता है। निधि से बात करते हुए, शौर्य प्रीता की तारीफ करता है और बताता है कि कैसे वह निस्वार्थ भाव से उसकी परवाह करती है। निधि को शौर्य और प्रीता के नजदीकियां से जलन महसूस होती है।

पालकी के माता-पिता को अपनी बेटी के लिए शादी का प्रस्ताव मिलता है। वे दूल्हे के परिवार को अपने घर आमंत्रित करते हैं। पालकी भावी दूल्हे और उसके परिवार से मिलती है। राजवीर उसी समय घर में प्रवेश करता है। शादी के प्रस्ताव के बारे में जानकर राजवीर हैरान हो जाता है और उसका दिल टूट जाता है क्योंकि उसके मन में पालकी के लिए भावनाएं हैं।

आगामी एपिसोड में, पालकी के पिता ने देखा कि उनकी बेटी शादी के प्रस्ताव से परेशान है। वह उसके साथ एक भावनात्मक बातचीत में शामिल होते है और वह पालकी से खुलकर बात करने के लिए कहते हैं। साथ ही वह यह भी पुछते हैं, कि क्या वह इस रिश्ते से खुश है। पालकी परेशान हो जाती है और अपनी नाखुशी जाहिर करती है।

क्या पालकी अपने पिता के सामने राजवीर के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर कर पाएगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।