Kundali Bhagya: गुंडों के चंगुल में फंसे पलकी और प्रीता, खतरे में आलिया की जान

Kundali Bhagya Upcoming Twist: अपने गुंडों की मदद से वरुण प्रीता और पलकी को उनके घर में रस्सी से बांध देता है। जैसे ही दोनों को होश आता है, प्रीता और पलकी चिंतित हो जाती हैं।
Kundali Bhagya: गुंडों के चंगुल में फंसे पलकी और प्रीता, खतरे में आलिया की जान 50305

Kundali Bhagya Upcoming Twist 25 July: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां वरुण आलिया को मारने के लिए गुंडे भेजता है, जिसकी भनक पलकी को लग जाती है। पलकी इस बारे में प्रीता से बात करती है और फिर वे दोनों आलिया को बचाने के लिए निकल पड़ते हैं। चतुराई से, प्रीता (श्रद्धा आर्य) और पलकी (अद्रिजा रॉय) आलिया के साथ भागने की कोशिश करती हैं, मगर वरुण भेष बदलकर गुंडों के साथ घर में घुस जाता है। वह आलिया पर हमला करता है, लेकिन प्रीता उन्हें तवे से बेसुध कर देती है। दूसरी ओर, पलकी उन्हें एक कमरे में बंद कर देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि संगीत समारोह के दौरान, राखी काव्या से वरुण के बारे में सवाल करती है, जिसे सुनकर वरुण की नकली माँ परेशान हो जाती है। दूसरी ओर, काव्या वरुण के गायब होने के बारे में अनजान पूरी तरह से है। वहीं, वरुण पलकी और प्रीता के जाल से बच निकलता है। अपने गुंडों की मदद से वरुण प्रीता और पलकी को उनके घर में रस्सी से बांध देता है। जैसे ही दोनों को होश आता है, प्रीता और पलकी चिंतित हो जाती हैं। प्रीता अपनी चिंता व्यक्त करती है और किसी भी तरह आलिया को बचाने के बारे में सोचती है। इसके अलावा पलकी रोने लगती है।

अब यह देखना वकाई काफी दिलचस्प होगा,कि पलकी और प्रीता आलिया को कैसे बचाती है? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।