Kundali Bhagya: निधि की शैतानी योजना शौर्य का जीवन बर्बाद करेंगी

Kundali Bhagya: शौर्य की ज़िंदगी बर्बाद करने के लिए निधि ने बनाई शैतानी योजना।
Kundali Bhagya: Nidhi's evil plan will ruin Shaurya's life 10999

Kundali Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। शो के निर्माण का कार्यभार बालाजी टेलीफिल्म्स ने संभाला है। शो के शानदार कहानी ने दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। कहानी के अनुसार, करण और ऋषभ राजवीर के घर पहुंचते हैं। वे उसके घर में प्रवेश करते हैं और राजवीर की तलाश करते हैं। बाद वाला करण से मिलने आता है। जल्द ही, करण अपना परिचय शौर्य लूथरा के पिता, करण लूथरा के रूप में देता है, जो राजवीर को चौंका देता है। करण उससे शौर्य के खिलाफ शिकायत वापस लेने के बदले में वह राशि बताने के लिए कहता है जो वह चाहता है। करण के व्यवहार से राजवीर हैरान हो जाता है।

शौर्य को जमानत पर बाहर निकालने के लिए पैसे देने की पेशकश करने के लिए राजवीर, करण पर भड़क उठता है। पूर्व अपनी शिकायत वापस लेने से इंकार कर देता है और करण को छोड़ने के लिए कहता है। बाद वाला लूथरा हाउस लौटता है, और राखी शौर्य के बारे में पूछती है। हालांकि, करण गुस्सा हो जाता है और राखी को बताता है कि कैसे राजवीर ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया। करण राजवीर की मदद के बिना शौर्य को जमानत पर बाहर निकालने का वादा करता है।

आने वाले एपिसोड में, करण के ऐसा करने में विफल होने के बाद, निधि ने शौर्य को जमानत देने का फैसला किया। वह बताती है कि कैसे उसके कार्यों से उसे लूथरा परिवार से सम्मान मिलेगा। हालाँकि, शौर्य को बाहर निकालने के पीछे निधि के दिमाग में बुरी योजनाएँ हैं। वह शौर्य को और बिगाड़ने का फैसला करती है।

क्या लूथरा परिवार निधि की योजना के बारे में जान पाएंगे? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।