Kundali Bhagya: शौर्य द्वारा प्रीता की तारीफ पर निधि को हुई जलन

Kundali Bhagya: शौर्य ने की प्रीता की तारीफ, निधि को हुई जलन
Kundali Bhagya: Nidhi gets jealous of Shaurya's praise for Preeta. 11966

Kundali Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) को दर्शकों द्वारा ज़बरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। कहानी के अनुसार, शौर्य राजवीर से बदला लेता है और उसे सबक सिखाने का फैसला करता है। शौर्य उसी इलाके में जाता है जहां राजवीर रहता है। वह अपनी दुर्घटना करने का फैसला करता है; इसलिए जब राजवीर एक कॉल पर व्यस्त हो जाता है, तो शौर्य अपनी जीप उसकी ओर बढ़ाता है। हालांकि, प्रीता जीप को राजवीर की ओर आती देख लेती है और चौंक जाती है।

प्रीता राजवीर को धक्का देती है और अपनी जान जोखिम में डालती है। हालाँकि, शौर्य ने जीप रोक दी और स्टीयरिंग व्हील पर उसका सिर टकराने के कारण घायल हो गया। प्रीता शौर्य को अपने घर ले आती है और उसके घाव की देखभाल करती है। जहां प्रीता शौर्य का ख्याल रखती है, वहीं राजवीर शौर्य को लुक देता है। प्रीता यह देख लेती है और दोनों पर गुस्सा हो जाती है। वह उन्हें सुलह करने के लिए कहती है और दुश्मनों के बजाय दोस्त बन जाती है।

आने वाले एपिसोड में, प्रीता राजवीर और शौर्य के मतभेदों को सुलझाती है। बाद वाला घर जाने का फैसला करता है। जब वह लूथरा हवेली में प्रवेश करता है, तो उसके सिर पर चोट लगने के बाद करण उसे डांटता है। शौर्य उसे अनदेखा करता है और अपने कमरे में चला जाता है। निधि से बात करते हुए, शौर्य प्रीता की तारीफ करता है और बताता है कि कैसे वह निस्वार्थ भाव से उसकी परवाह करती है। निधि को शौर्य और प्रीता के कनेक्शन से जलन महसूस होती है।

क्या निधि जान पाएगी कि प्रीता ही वह महिला है जिससे शौर्य प्यार करता है? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।