Kundali Bhagya: निधि का पर्दाफाश! वरुण की हुई जमकर पिटाई

Kundali Bhagya Upcoming Twist: निधि का पर्दाफाश हो गया है और वरुण की जमकर पिटाई भी हुई है।
Kundali Bhagya: निधि का पर्दाफाश! वरुण की हुई जमकर पिटाई 51324

Kundali Bhagya Upcoming Twist Today Episode 23 August: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में गजब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जहां वरुण ने काव्या और प्रीता को किडनैप कर लिया है। इसके अलावा वरुण काव्या के साथ जबरन शादी रचाने की कोशिश कर रहा है, जिसे रोकने के लिए पूरी लूथरा फैमिली के साथ पलकी ओर राजवीर पहुंच गए हैं। लेकिन, वरुण के गुंडों ने बंदूक के नोक पर सभी रोक-कर रखा हुआ है। जबकि वरुण पंडित को जल्दी-जल्दी शादी कराने के लिए कहता है। करण वरुण को धमकाता है, मगर वरुण को उसकी बातों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है। सभी लोग प्रीता के बारे में सोच-सोचकर परेशान होते हैं और वरुण को उसे बाहर निकालने के लिए कहते हैं।

दूसरी ओर निधि खुशी मनाती है, कि प्रीता जल्दी ही मौत के मुंह में समां जाएगी। जबकि पलकी काफी चतुराई से वरुण को अपनी बेकार की बातों में उलझा देती है। जैसे ही वरुण अपना ध्यान खो देता है, पलकी वरुण की बंदूक छीन लेती है और टेबल को उल्टा कर देती है। यह देखकर लूथरा परिवार गुंडों की पिटाई शुरू कर देता है। इसके अलावा करण, राजवीर और शौर्य (बसीर अली) प्रीता को बचाने के लिए कांच की ट्यूब तोड़ने की कोशिश करते हैं। जल्दी ही शौर्य कुछ सामान लेने के लिए बाहर आता है, जहां निधि अंशुमन से बात करते हुए कहती है, कि उसे काव्या से कोई फर्क नहीं पड़ता है। सिर्फ उसे प्रीता की मौत की खबर सुननी है। शौर्य यह सब सुनकर दंग रह जाता है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।