Kundali Bhagya: राजवीर से हुई शौर्य को जलन

Kundali Bhagya Spoiler: शौर्य को राजवीर से जलन महसूस होती है, क्योंकि करण ने राजवीर की तारीफ कर दी है।
Kundali Bhagya: राजवीर से हुई शौर्य को जलन 51467

Kundali Bhagya Upcoming Twist Today Episode 29 August: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता (श्रद्धा आर्या) और काव्या को लूथरा परिवार द्वारा बचा लिया गया है, जिससे शो में जबरजस्त ड्रामे की एंट्री हुई है। शो की कहानी के मुताबिक, काव्या के गले पर चाकू रख देता है और तभी अचानक शौर्य और राजवीर की एंट्री होती है। दोनों भाई अपनी बहन के लिए वरुण की जमकर पिटाई करते हैं और उसकी हड्डी-पसली तोड़ देते हैं। इसी बीच मौका-ए-वारदात पर पुलिस भी आ जाती हैं, जो वरुण के साथ मौजूद सभी गुंडों को अपने गिरफ्त में लेती है। वरुण जाते-जाते लूथरा परिवार को धमकी देकर जाता है, कि वह अपना बदला लेने के लिए फिर से वापस आएगा।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी, देखेंगे कि करीना संजना और वरुण के बारे में अपना आश्चर्य व्यक्त करती है। वह इस बात पर जोर देती है कि वह हैरान है, कि शर्लिन अभी भी लूथरा के पीछे है, और वह बदला लेना चाहती है। करीन इस बात पर प्रकाश डालती है कि वरुण ने लौटने का वादा किया है, जिसका मतलब है कि शर्लिन और वरुण वापस आएंगे, और उन्हें इसका ख्याल रखना होगा, जिससे राजवीर (पारस कलनावत) तनाव में आ जाता है और अन्य परिवार के सदस्य डर जाते हैं।

दूसरी तरफ, करण (शक्ति आनंद) राजवीर के साथ ऑफिस जाने के लिए निकलता है। करण मज़ाकिया अंदाज़ में राजवीर से गाड़ी चलाने के लिए कहता है और वह मान जाता है। करण राजवीर की तारीफ़ करता है और बताता है कि वह अपनी माँ से सहमत है, जो कहती है कि राजवीर करण जैसा ही है। दूर खड़े शौर्य और निधि यह नज़ारा देखते हैं। शौर्य राजवीर और करण के रिश्ते पर गुस्से से आग बबूला हो जाता है। वहीं, निधि नाराज़ हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।