Kundali Bhagya: प्रीता की जान खतरे में देखकर फूट-फूटकर रोई काव्या

Kundali Bhagya Upcoming Twist: प्रीता की जान खतरे में देखकर फूट-फूटकर रोई काव्या।
Kundali Bhagya: प्रीता की जान खतरे में देखकर फूट-फूटकर रोई काव्या 51211

Kundali Bhagya Upcoming Twist Today Episode 19 August: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में गजब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जहां वरुण काव्या को उससे शादी करने की सलाह देता है, लेकिन वह उससे शादी करने से इंकार कर देती है। दूसरी ओर, पलकी (अद्रिजा रॉय) राजवीर (पारस कलनावत) और करण से मिलती है, जो उन्हें प्रीता और काव्या के बारे में जानकारी देती है। बाद में, राखी पलकी को फोन करती है और काव्या और प्रीता के लापता होने के बारे में जानकर चौंक जाती है। वरुण प्रीता की जान को खतरे में डालता है। वह काव्या को धमकाने के लिए प्रीता को खतरनाक ट्यूब में कैद कर देता है।

अब आने वाले एपिसोड में, काव्या अपनी माँ की जान को खतरे में देखकर फूट-फूट कर रोने लगती है,। वरुण उस ग्लास ट्यूब को पानी से भरना शुरू कर देता है जिसमें वह प्रीता को मारने के लिए बंद करता है, जबकि प्रीता बेहोश रहती है। काव्या गुस्से में वरुण को सबसे बुरा इंसान बताती है। जैसे ही पानी बढ़ता है, प्रीता को होश आता है। स्थिति के बारे में अनजान, वह सवाल करती है, कहती है कि क्या हो रहा है और वह कहाँ है। वरुण अलग अंदाज में प्रीता को नमस्ते भावी सास कहते हुए बधाई देता है। उसी समय, काव्या फूट-फूट कर रोती है, अपनी माँ को बचाने के लिए संघर्ष करती है, और प्रीता हैरान रह जाती है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।